गो प्रेमी संघ

गो प्रेमी संघ
गाय बचेगी, देश बचेगा !

Thursday, June 26, 2014

मै गौपुत्र हू

मै गौपुत्र हू

 
 
गाय के छोटे-छोटे बच्चों की खासकर नर बछड़ों को गाव गाव से बंजारों क़े मार्फ़त या पशु मेलो के माध्यम से कत्ल करने हेतू तस्करी की जाती है । बछड़ों को मशीनों के बीच जीवित बांध दिया जाता है और फिर बिजली से चलने वाले हंटर उन पर बरस पड़ते हैं, उनकी त...्वचा को फुलाने के लिये उपर से गर्म पानी बरसता रहता है । दुनिया भर में जितनी चमड़े की खपत है उसे प्राकृतिक मौत मरने वाले पशु की खालों से पूरा नहीं किया जा सकता। मांस और चमड़े के उद्योग के लिये बाकायदा पहले उनकी फार्मिंग के द्वारा उत्पत्ति होती है या बछड़ो को तस्करी क़े द्वारा उन स्थानो पर पहुचाया जाता है फिर उक्त तरीके से विभित्स हत्या। लगभग जिन्दा अवस्था मे ही उनकी खाल उतार ली जाती है तब जाकर हमारे पैरों और कमर में सजते हैं काफ लेदर शू और प्योर लेदर बेल्ट... और भी ना जाने कितने सामान।
मेलो मे एक बछडा 50 रुपए मे आसानी से मिल जाता है
जब की कानूनन 3 साल से कम उम्र के गौ वंश को लाने ले जाने व बेचने पर सख्त मनाही है, खाल मांस व हड्डी सब मिला कर एक बछड़ा 17000 रूपये का हो जाता हैं।
अत: आप से विनती है की आप ट्रकों मे गौ माता को भरकर ले जाते देख़े तो तुरँत निम्न नम्बरों पर सूचना दे,
सूचना दाता की पहचान गुप्त रखी जाती है व किसी प्रकार की क़ानूनी कार्य वाही मे उनका नाम नहीं आता है।
आप भी जुड़ सकते है गौसेवा के इस महाभियान से।।
आपका हार्दिक स्वागत है। जय श्री राम। संपर्क करे
gauputrasena@gmail.com
"गौपुत्र पुल्कित बजाज"
गौपुत्र सेना हिसार, हरियाणा!!
08950234090
 

2 comments:

  1. (धेनु स्वाभिमान ट्रस्ट) ने सम्पूर्ण भारत में गौ रक्षा का अभियान प्रारम्भ किया हैं! जिसका मुख्य बिन्दु गौ हत्या पर कैसे रोक लगाई जाए और लोगो को गाय के माध्यम से रोजगार कैसे दिया जाए, तथा पंचगव्य से निर्मित हर्बल हेल्थ प्रोडक्ट/ डेली यूज़ प्रोडक्ट/ आर्गेनिक फ़ूड प्रोडक्ट तथा सभी किसान भाइयो को खेती से सम्बंधित जानकारी तथा जैविक खाद की जानकारी उपलब्ध कराई जाए जिससे किसान की फसल अच्छी और बीमारी रहित हो सके!
    सदस्य बनने के लिए संपर्क करे :- "प्रदीप राठौर" मोबाइल नम्बर - 09452214232
    Email:- pradeeprathore32@gmail.com,
    http://www.pradeeprathoreji.blogspot.in/

    ReplyDelete
    Replies
    1. mujhhe sadashya banaye
      9711654649
      gausewa12@gmail.com

      Delete